फार्मा जन समाधान (PJS) पहल भारत की डिजिटल इंडिया पहल के संचालन का हिस्सा है, जिसका उद्देश्य पारदर्शी, जवाबदेह और उत्तरदायी शासन प्रणाली के माध्यम से नागरिक को सशक्त बनाना है।
पीजेएस उपभोक्ता को मूल्य निर्धारण, कमी और दवाओं की अनुपलब्धता से संबंधित शिकायतों से प्रभावी ढंग से निपटने के लिए एक प्रभावी और समयबद्ध शिकायत निवारण प्रणाली प्रदान करता है। इंटरनेट-आधारित ऑनलाइन सुविधा के अलावा, एक उपभोक्ता हेल्प लाइन भी है, जिसका उपयोग शिकायतों को दर्ज करने के लिए किया जा सकता है। शिकायतें भी भेजी जा सकती हैं: –
सदस्य सचिव,
एनपीपीए, 3 तल, वाईएमसीए सांस्कृतिक केंद्र भवन,
1, जय सिंह रोड, नई दिल्ली – 110 001।
दूरभाष: +91-11-23746649
फैक्स: +91-11-23746652
ईमेल: msecy.nppa [at] nic [dot] in
हेल्पलाइन नं। : +91-11-23746647
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अंतिम पृष्ठ अपडेट किया गया : 03-08-2018