वेबसाइट नीतियां

गोपनीयता नीति

यह वेबसाइट स्वचालित रूप से आपके द्वारा किसी भी विशिष्ट व्यक्तिगत जानकारी को कैप्चर नहीं करती है, (जैसे नाम, फोन नंबर या ई-मेल पता), जो हमें आपको व्यक्तिगत रूप से पहचानने की अनुमति देती है। यदि यह वेबसाइट आपको व्यक्तिगत जानकारी प्रदान करने का अनुरोध करती है, तो आपको उन विशेष उद्देश्यों के लिए सूचित किया जाएगा जिनके लिए जानकारी एकत्र की गई है और आपकी व्यक्तिगत जानकारी की सुरक्षा के लिए पर्याप्त सुरक्षा उपाय किए जाएंगे।

हम किसी भी तृतीय पक्ष (सार्वजनिक / निजी) को इस साइट पर स्वयंसेवी व्यक्तिगत रूप से पहचाने जाने योग्य जानकारी को बेच या साझा नहीं करते हैं। इस वेबसाइट को प्रदान की गई कोई भी जानकारी हानि, दुरुपयोग, अनधिकृत पहुंच या प्रकटीकरण, परिवर्तन या विनाश से संरक्षित की जाएगी।

हाइपर लिंक नीति

हम आपकी साइट पर होस्ट की गई जानकारी से सीधे लिंक करने के लिए आपत्ति नहीं करते हैं और इसके लिए पूर्व अनुमति की आवश्यकता नहीं है। हालांकि, हम चाहते हैं कि आप हमें हमारी साइट पर दिए गए किसी भी लिंक के बारे में सूचित करें ताकि आपको उसमें किसी भी बदलाव या अपडेट के बारे में सूचित किया जा सके। साथ ही, हम अपने पृष्ठों पर आपकी पृष्ठों को फ्रेम में लोड करने की अनुमति नहीं देते हैं। हमारे विभाग के पृष्ठों को उपयोगकर्ता की एक नई खुली ब्राउज़र विंडो में लोड होना चाहिए।

कॉपीराइट नीति

इस साइट पर विशेष रुप से प्रदर्शित सामग्री को किसी भी प्रारूप या मीडिया में बिना किसी विशिष्ट अनुमति की आवश्यकता के पुन: उत्पन्न किया जा सकता है। यह सामग्री को सटीक रूप से पुन: उत्पन्न किया जा रहा है और अपमानजनक ढंग से या भ्रामक संदर्भ में उपयोग नहीं किया जा रहा है। जहां सामग्री प्रकाशित की जा रही है या दूसरों को जारी की जा रही है, स्रोत को प्रमुख रूप से स्वीकार किया जाना चाहिए। हालांकि, इस सामग्री को पुन: पेश करने की अनुमति इस साइट पर किसी भी सामग्री तक विस्तारित नहीं है, जिसे स्पष्ट रूप से किसी तीसरे पक्ष के कॉपीराइट के रूप में पहचाना जाता है। ऐसी सामग्री को पुन: उत्पन्न करने के लिए प्राधिकरण संबंधित कॉपीराइट धारकों से प्राप्त किया जाना चाहिए।

अस्वीकरण

एनपीपीए वेब पृष्ठों के माध्यम से प्राप्त सामग्री की शुद्धता की ज़िम्मेदारी अस्वीकार करता है। उपयोगकर्ताओं को सलाह दी जाती है कि वे उपयोग से पहले मूल दस्तावेजों से जानकारी की प्रामाणिकता की पुष्टि करें।